Type Here to Get Search Results !

इजराइल की भयानक क्रूरता के खिलाफ पूरी दुनिया को उठ खड़ा होना चाहिए



हौज़ा/ पूरी दुनिया से आह्वान किया जाता है कि वे इस भयावह क्रूरता के खिलाफ खड़े हों और कब्जा करने वाली ताकतों को उत्पीड़ित फिलिस्तीनी लोगों को और अधिक नुकसान पहुंचाने की अपनी योजनाओं को जारी रखने से रोकें।
हौज़ा न्यूज़ एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, आयतुल्लाहिल उज़्मा सैय्यद अली सिस्तानी ने गाजा पर इज़राइल के क्रूर हमले की निंदा करते हुए एक बयान जारी किया है, जिसका पाठ इस प्रकार है:

बिस्मिल्लाह अल रहमान अल रहीम

इन दिनों गाजा पट्टी पर लगातार बमबारी और भीषण हमले किये जा रहे हैं, जो इतिहास में कम ही देखने को मिलता है, जिसके परिणामस्वरूप अब तक छह हजार से अधिक निर्दोष नागरिक शहीद और घायल हो चुके हैं।

इन हमलों के कारण बड़ी संख्या में लोग अपने घरों से भाग रहे हैं और आवासीय क्षेत्रों में बड़े पैमाने पर विनाश हो रहा है।

अलग-अलग इलाकों को निशाना बनाकर बमबारी तब तक जारी रहती है जब तक लोगों को शरण लेने के लिए कोई सुरक्षित जगह नहीं मिल जाती। साथ ही, कब्ज़ा करने वाली सेनाओं ने गाजा पट्टी पर एक भयानक घेराबंदी कर दी है, जिसमें पानी, भोजन, दवा और जीवन की अन्य आवश्यकताओं पर प्रतिबंध शामिल है, जिससे क्षेत्र की असहाय आबादी को सबसे बड़ा नुकसान हो रहा है, जैसे कि वे ( कब्जे वाले ज़ायोनी हालिया संघर्ष में अपने भारी नुकसान और भारी विफलता का बदला ले रहे हैं।

यह सब पूरी दुनिया की आंखों के सामने हो रहा है और इसे रोकने वाला कोई नहीं है, लेकिन ऐसे लोग भी हैं जो इन आपराधिक कृत्यों का समर्थन करते हैं और आत्मरक्षा के बहाने इन कृत्यों को उचित ठहराते हैं। !

पूरी दुनिया से आह्वान किया जाता है कि वे इस भयावह क्रूरता के खिलाफ खड़े हों और कब्जा करने वाली ताकतों को उत्पीड़ित फिलिस्तीनी लोगों को और अधिक नुकसान पहुंचाने की अपनी योजनाओं को जारी रखने से रोकें। इस ईर्ष्यालु लोगों की त्रासदी जो पिछले सात दशकों से चला आ रहा है उन्हें ख़त्म करना केवल उन्हें उनका वाजिब अधिकार देकर और उनकी हड़पी गई ज़मीनों का कब्ज़ा साझा करके ही संभव है और क्षेत्र में शांति और सुरक्षा लाने का यही एकमात्र तरीका है। अन्यथा, यही प्रतिरोध जारी रहेगा और हिंसा का सिलसिला और भी निर्दोष जिंदगियों को अपना शिकार बनाएगा।

ला हौला वला क़ुव्वता इल्ला बिल्लाहिल अलीयुल अज़ीम

(25- रबी-उल-अव्वल - 1345 -) बराबर (2023/10/11 ईस्वी) अल-सैयद अल-सिस्तानी (दाम जिला) का कार्यालय - अल-नजफ अल-अशरफ

Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.